scriptबस में महिलाओं से छेड़छाड़ करना शराबी मनचले को पड़ी भारी, भीड़ ने किया ये हाल, वीडियो वायरल | drunkard who molested women in bus thrashed video viral | Patrika News
इंदौर

बस में महिलाओं से छेड़छाड़ करना शराबी मनचले को पड़ी भारी, भीड़ ने किया ये हाल, वीडियो वायरल

– बस में महिलाओं से छेड़छाड़ शराबी को पड़ी भारी- भीड़ ने की मनचले शराबी की जमकर पिटाई- सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल- भीड़ ने मनचले को किया पुलिस के हवाले

इंदौरApr 17, 2023 / 02:56 pm

Faiz

News

बस में महिलाओं से छेड़छाड़ करना शराबी मनचले को पड़ी भारी, भीड़ ने किया ये हाल, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में शराब के नशे में बस में सवार होकर महिला यात्रियों से छेड़छाड़ करना एक मनचले को भारी पड़ गया। सिटी बस के अधिकारियों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। यही नहीं, इसके बाद बस में मौजूद अन्य यात्रियों ने उसे बसे से नीचे ऊतारकर जमकर सबक सिखाया। जहां एक तरफ बस में सवार पुरुषों ने उसे पकड़ा तो वहीं, महिला यात्रियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, काफी पिटाई होने के बाद बस अधिकारियों ने शराबी मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, अब मनचले की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


बता दें कि, मनचले की सुताई की ये घटना शहर के हृदय स्थल कहे जाने वाले राजवाड़ा की है, जहां रविवार की दोपहर एक सिटी बस से एक युवक को उतारकर कुछ लोग ने जमकर पिटाई कर दी। युवक पर आरोप था कि, वो सिटी बस में सफर कर रही महिला यात्रियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। साथ ही, युवक नशे में भी धुत था। सिटी बस के अधिकारी उसे पकड़कर पुलिस को सौंपने जा रहे थे, लेकिन इसी बीच बस में मौजूद भीड़ ने मनचले युवक की जमकर पिटाई कर दी।

 

यह भी पढ़ें- IPL मैच में सरकार का विरोध : पवेलियन में लहराया ‘पद नहीं तो वोट नहीं’ का बैनर, वीडियो वायरल


अधिकारियों ने मनचले को भीड़ से बचाया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k5qg2

मामले को लेकर एआईसीटीएसएल के फील्ड ऑफिसर जय दूबे का कहना है कि, युवक सिटी बस से राजवाड़ा आया था। इस दौरान वो महिला यात्रियों के साथ आपत्तिजनक हरकतें करने लगा, मौके पर मौजूद सिटी बस के अधिकारियों और कर्मचारियों ने उसे ऐसा करते पकड़ लिया और पुलिस के हवाले करने के लिए ले जाने लगे। लेकिन, इसी बीच लोगों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने युवक को सड़क पर ही पीटना शुरु कर दिया।

आपको बता दें कि, ये पहली बार नहीं जब इंदौर शहर में मनचलों द्वारा महिलाओं से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया हो। इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। फिलहाल, इस भीड़ के हत्थे चढ़े मनचले की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / बस में महिलाओं से छेड़छाड़ करना शराबी मनचले को पड़ी भारी, भीड़ ने किया ये हाल, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो